रक्षक ही भक्षक बन जाए, रिश्वतखोरी में एक और उप निरीक्षक धरा गया

रामनगर: उधम सिंह नगर में मिली जानकारी के मुताबिक केलाखेड़ा में तैनात सब इंस्पेक्टर मोहन सिंह बोहरा को विजिलेंस टीम ने रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया ,पूरे महकमे को शर्मसार करने वाली घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है, यह घटना उधम सिंह जिले के किला खेड़ा थाने की बताई जा रही है, विजिलेंस के एसपी धीरेंद्र गुंजयाल ने बताया कि शिकायतकर्ता ने टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 1064 पर शिकायत दर्ज कराई थी, शिकायतकर्ता अपने गांव गणेशपुर में मकान बनाते समय अपने पड़ोसी से लाइट लेकर काम कर रहा था, बिजली विभाग के जेई ने बिजली चोरी का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ थाना केलाखेड़ा में शिकायत दर्ज कराई थी, केलाखेड़ा थाने में तैनात उप निरीक्षक मोहन सिंह बोहरा ने शिकायतकर्ता से मुकदमा न लिखने की आवाज में 4000 की रिश्वत देने को कहा!

शिकायतकर्ता की शिकायत पर अधिष्ठान सेक्टर हल्द्वानी ने मंगलवार को केला खेड़ा में तैनात उप निरीक्षक मोहन बोहरा को शिकायतकर्ता से ₹4000 की रिश्वत लेते मौके पर ही गिरफ्तार कर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके अग्रिम जांच के लिए भेज दिया!

गौरतलप बात यह भी है कि जब शिकायतकर्ता ने पड़ोसी के बिजली मीटर से लाइट लेकर अपना कार्य कर रहा था, तब बिजली विभाग के जेई ने उस पर बिजली चोरी की झूठी रिपोर्ट क्यों लिखवाई! कार्रवाई बिजली विभाग के जेई पर भी बनती नजर आ रही है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *