महाराष्ट्र: INDI गठबंधन देश को खंड-खंड कर देगा, आपका का एक-एक वोट उनको सजा देगा, रामटेक की जनसभा में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को रामटेक में इंडिया गठबंधन पर हमला बोला. उन्होंने बुधवार को नागपुर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार नितिन गडकरी और रामटेक लोकसभा उम्मीदवार राजू परवे के समर्थन में चुनावी सभा में कहा कि अगर इंडिया गठबंधन मजबूत हो गया, तो यह देश को खंड-खंड कर देगा. आपका एक-एक वोट उनको सजा देगा. आज भी वे एक समुदाय को दूसरे समुदाय से लड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. हमारा रामटेक वह स्थान है, जहां स्वयं भगवान श्रीराम की चरणरज पड़ी थी. इस बार अयोध्या में हमारे रामलला टेंट में नहीं, बल्कि भव्य मंदिर में दर्शन दे रहे हैं. ये पल 500 साल बाद आया है.

उन्होंने कहा कि रामटेक, महाराष्ट्र और देश में बहुत खुशी हो रही है, परंतु प्राण प्रतिष्ठा के समय इन लोगों ने निमंत्रण स्वीकार नहीं किया. ये लोग हिंदू धर्म की ताकत को खत्म करना चाहते हैं. क्या आप ऐसी इंडिया गंठबंधन को महाराष्ट्र में जीतने देंगे? क्या उन्हें उनके पाप की सजा मिलनी चाहिए या नहीं? क्या उन्हें मतदान कर दंडित किया जाएगा या नहीं?”

उन्होंने कहा कि ये लोग सनातन को खत्म करना चाहते हैं. नवरात्रि का पर्व शक्ति का पर्व है. क्या ऐसे इंडी गठबंधन वालों को एक भी सीट जीतने देंगे?

फिर से बनेगी मोदी सरकार

उन्होंने नागरिकों से आगामी लोकसभा चुनाव में बीएपी को वोट देने की भी अपील की. उन्होंने कहा, 19 अप्रैल को, आप सिर्फ एक सांसद नहीं चुनना है. आप अगले हजार वर्षों के लिए नींव को मजबूत करने के लिए मतदान करेंगे. हम विकसित भारत के संकल्प के लिए वोट करना चाहते हैं. चुनाव को लेकर मीडिया द्वारा एक सर्वे दिखाया जा रहा है. यह एनडीए की बंपर जीत को दर्शाता है. विरोधी मेरे माता-पिता के बारे में अपशब्द कहते हैं तो एक बार फिर मोदी सरकार को समझना चाहिए. जब ईवीएम का मुद्दा आया तो एक बार फिर मोदी सरकार को समझें.

इंडी नेता फैला रहे हैं झूठ

उन्होंने कहा, ” इंडी नेता झूठ फैला रहे हैं कि अगर मोदी सरकार में लौटे तो लोकतंत्र और संविधान खतरे में पड़ जाएगा. जब से मैं राजनीति में आया हूं, ऐसा कोई चुनाव नहीं हुआ, जहां विपक्ष ने ऐसी कहानी न सुनाई हो. जब अटल बिहारी वाजपेई की सरकार बनी तब भी वह यही गाना गा रहे थे. इसका मतलब यह है कि उनके पास नये विचार नहीं हैं. आपातकाल के दौरान लोकतंत्र को खतरा नहीं था. ऐसा ही नजारा चारों दिशाओं में देखने को मिला. क्या तब लोकतंत्र खतरे में नहीं था?”

पीएम मोदी ने कहा कि संविधान के नाम झूठ फैलाने वाले लोग बाबा साहेब के संविधान को पूरे देश में लागू क्यों नहीं किया? 70 सालों लागू नहीं हुआ तो कौन जिम्मेदार है. कांग्रेस जम्मू-कश्मीर में आतंक और अलगाव को हवा देने वाले 370 को क्यों नहीं हटाया. हमने 370 हटाया तो कांग्रेस के अध्यक्ष कहते हैं राजस्थान में क्या फायदा?370 हटने से संवैधानिक अधिकार मिला है. वहां पर दलित समाज को नागरिक के नाते जो हक मिलना था वो नहीं मिला था. वहां की महिलाओं को उनके अधिकारों से वंचित रखा था.

देश के नागरिकों को एकजुट होने का किया आह्वान

उन्होंने कहा, जैसे ही एक गरीब आदमी का बेटा प्रधानमंत्री बन जाता है, उन्हें लोकतंत्र और संविधान खतरे में दिखाई देता है. इंडिया गठबधन के नेता गरीबों को कभी आगे बढ़ते नहीं देख सकते. मराठी में एक कहावत है, लाठी मारने से पानी का बंटवारा नहीं होता. पानी में कितनी भी लाठियां मारो. पानी में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. ये लोग गरीब के बेटे पर कितना भी हमला कर लें, मोदी देश के विचारों के लिए पीछे नहीं हटेंगे. इंडिया गठबंधन के नेताओं ने पूरी ताकत से देश को बांटना शुरू कर दिया है. वे जानते हैं कि अगर देश में सभी लोग एक हो जायेंगे तो उनकी राजनीति खत्म हो जायेगी. इसलिए मैं महाराष्ट्र के नागरिकों से अपील करना चाहूंगा कि एकजुट हों और देश के नाम पर वोट करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *