सोनिया विहार से लेकर नंद नगरी तक, यमुनापार में रात को घूम रहे 4 हथियारबंद लुटेरे

नई दिल्लीः दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाश यमुनापार में लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ये गिरोह फायरिंग करने से भी नहीं चूक रहा है। सोनिया विहार इलाके में करीब दो हफ्ते पहले जूलरी कारोबारी पिता-पुत्र को लूटने की नाकाम कोशिश की थी। इसके बाद नॉर्थ ईस्ट जिले के नंद नगरी थाने से सटे शाहदरा जिले के जीटीबी एनक्लेव में भी वारदात को अंजाम दे गए। दोनों वारदात में बदमाश सीसीटीवी में कैद मिले हैं। लेकिन पुलिस इनका सुराग नहीं लगा पा रही है।

पिता-पुत्र के सिर पर पिस्टल के बट से वार

राजेश पांडेय परिवार के साथ सोनिया विहार की गली नंबर-5 में रहते हैं। तीसरा पुश्ता मेन मार्केट में इनका जूलरी का शोरूम हैं। ये 18 फरवरी की रात करीब 9:30 बजे शोरूम बंद कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइक सवार होकर चार बदमाश पहुंच गए। दो बदमाश इनके बेटे मोहित से बैग छीनने लगे। मोहित ने एक बदमाश को जकड़ लिया, लेकिन बाकी बदमाश उनपर टूट पड़े। पिता-पुत्र के सिर पर पिस्टल के बट से वार कर दिए। इससे आसपास भगदड़ मच गई। पड़ोस के दुकानदार भी बचाने की हिम्मत नहीं दिखा सके।

चिल्लाते हुए मांगते रहे मदद

पीड़ित राजेश पांडेय चिल्लाते हुए मदद मांगते रहे, लेकिन कोई आगे नहीं आया। बदमाश बीच-बीच में फायरिंग भी करते रहे। पिता-पुत्र से बदमाश पार नहीं पा सके और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। बदमाशों ने हेलमेट और मुंह पर नकाब लगा रखा था। पुलिस को मौके से तीन खोखे, तीन कारतूस और एक मैग्जीन मिली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बदमाशों के एंट्री और एग्जिट पॉइंट को खंगाला गया है, लेकिन एक जगह जाकर जांच रुक रही है। इसलिए इनका पता नहीं लगाया जा सका है।

जीटीबी इन्क्लेव में वारदात

इसी तरह से दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने नंद नगरी 212 स्टैंड के सामने जीटीबी एनक्लेव इलाके में 26 फरवरी की देर रात 1:15 बजे दी। जनता फ्लैट्स निवासी गोपाल रावत (42) कंपनी के काम से देर रात मुरादाबाद से आनंद विहार बस अड्डे पर उतरे थे। वो शेयरिंग ऑटो में नंद नगरी एसडीएम ऑफिस के पास उतरे। इसके बाद पैदल ही नंद नगरी 212 स्टैंड की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान जनता फ्लैट्स के गेट नंबर 2 और 3 के बीच में बदमाशों ने गोल्ड चेन, लैपटॉप, फोन और पर्स लूट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *