दहेज में मिली कार से पति-पत्नी बेचते थे शराब, कस्टमर बनकर पहुंची पुलिस और फिर…

बिहार में शराबबंदी है. यहां शराब पीना, बनाना और बेचना कानूनन जुर्म है.इसके बाद भी आए दिन शराब की धड़ल्ले से तस्करी हो रही है. विपक्ष का आरोप है कि बिहार में धड़ल्ले से शराब की बिक रही है. शराब की होम डिलीवरी हो रही है. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है जहां शराब बेचने वाली हसीना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.ये महिला पति के साथ मां बाप से दहेज में मिली कार से शराब तस्करी कर रही थी. पुलिस ने इसे फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तार किया है.

मुजफ्फरपुर में लग्जरी कार से एक दंपत्ति घूम-घूम कर शराब की होम डिलीवरी करते थे. इनके खिलाफ पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी. इसके बाद पुलिस ने लग्जरी कार से शराब की होम डिलीवरी करने वाली महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया है. मिठनपुरा थाने की पुलिस ने कस्टमर बनकर उसे रंगे हाथों कार में शराब की डिलीवरी करते हुए दबोचा है.

फिल्मी स्टाइल में तस्करी

युवती फिल्मी स्टाइल में लोगों के घरों पर लग्जरी कार से शराब की होम डिलीवरी करती थी.दरअसल पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि एक लड़की अपनी लग्जरी कार से शराब की होम डिलीवरी करती है. इसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. एक पुलिसकर्मी ने ग्राहक बनकर शराब के लिए दंपती को कॉल किया. इसके बाद सिविल ड्रेस में शराब लेने पहुंची.

दहेज में मिली कार से बेचते थे शराब

लड़की शराब की डिलीवरी करने के लिए कार से मिठनपुरा पहुंची. इसके बाद वह शराब देकर पति के साथ जैसे ही कार में बैठने लगी पुलिस ने पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. शराब तस्कर के खिलाफ कार्रवाई के बाद पुलिस ने बताया कि वह अपने कोड वर्ड में शराब डिलीवरी करती थी. महिला के पति सन्नी को दहेज में कार मिली थी. इसी कार से पति पत्नी मिलकर शराब का काला कारोबार करते थे.कार की तलाशी में शराब की खेप बरामद की गई है. पुलिस ने मदनानी गली में शराब खरीद-बिक्री की सूचना पर छापेमारी की और पति पत्नी को गिरफ्तार किया है

मिठनपुरा थानाध्यक्ष रामएकबाल प्रसाद ने बताया कि कार से शराब का काला कारोबार करने वाली एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को सूचना मिली की पति पत्नी शराब बेचने का काम करते हैं. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और दोनों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि धंधेबाजो के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *