तेलंगणा में कांग्रेस की जीत BRS विरोध में ना की कांग्रेस के प्यार में

तेलंगणा : तेलंगणा में कांग्रेस की जीत BRS विरोध में ना की कांग्रेस के प्यार में।
केवल BRS को हराना यह एक हवा बना और KCR सत्ता से बाहर ।
पिछले ५वर्षों में TRS के कार्यकर्ताओं का भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, मनमानी कारोबार से जनता में भंयकर रोष निर्माण हुआ। अनेक योजनाएं केवल दलित नामसे शुरू करने से इतर BC OBC General वालों में एक अन्याय की भावना निर्माण हुआ। दलित बंधु के नामसे एक योजना अंतर्गत हर गांव से एक दलित कुटूंब को १०लाख धन राशि देना अन्य दलित कुटूंबो में नाराजी थी ।
किसान बंधु के नामसे योजना अंतर्गत प्रति एकड़ ५०००₹ देना इसमें राव समाज जो जमींदार है उनको ही अधिक लाभ हो रहा था कहीं राव समाज के जमींदार के १०००/५०० एकड़ जमीन जिसमें पहाड़ टिले तालाब उनके नाम से पट्टा होने से उनको करोड़ों रुपए मिल रहे थे । सामान्य समाज में १०/१२ एकड़ से अधिक जमीन पट्टा नहीं है यह सामान्य लोगों को समझने १०वर्ष लगे । KCR जमींदार राव समाज से है।
भाजपा बंडी संजय जी के अध्यक्ष तथा में पिछले वर्ष तक एक अच्छा माहौल बना था । ३०/४० MLA भाजपा के हो सकते थे । परंतु वरिष्ठ नेतृत्व ने पिछले वर्ष बड़ी संजय को हटाके केंद्रीय मंत्री किसन रेड्डी को अध्यक्ष बनाया जिस कारण ग्राउंड लेवल पर एक भंयकर उदासीनता छा जाना भाजपा MIM के बराबर आने का कारण है वैसे ही टायगर राजा भैया को भी प्रचार से दुर रखना । बंडी संजय और राजा भैया युथ और mass लिडर है ।

From Telangana Jagtiyal
Maruti Matlapurkar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *