कानपुर में दिल दहला देने वाला मामला, ईंट से सिर में प्रहार कर युवक की हत्या, क्षेत्र में सनसनी

लखनऊ । कानपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के रेलबाजार थाना क्षेत्र स्थित शांति होटल के पास बुधवार भोर में एक युवक की सिर में ईंट से प्रहार करके हत्या कर दी गई। पुलिस ने परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी। हालांकि अब तक हत्या कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी लाखन सिंह यादव ने बताया कि बुधवार भोर में रेलबाजार थाने की पुलिस को सूचना मिली कि शांति होटल के पास इमरान नाम के युवक को कुछ लोगों ने ईंट से प्रहार करके घायल कर दिया और फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, पुलिस की सूचना पर परिजन भी बदहवास हालत में पहुंचे।

परिवार के लोगों ने कुछ संदिग्ध लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई में जुट गई है। संदिग्धों की तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं।एडीसीपी पूर्वी लाखन सिंह यादव ने बताया कि हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची थी और वैज्ञानिक साक्ष्य भी जुटाए गए हैं, जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *