बेंगलुरु:छाता पकड़कर चला रहा था बस, कंडक्टर-ड्राइवर दोनों सस्पेंड

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में बस ड्राइवर एक हाथ से छाता पकड़ बस को चलाता दिखाई दिया. इसका वीडियो वहां मौजूद कंडक्टर ने रिकॉर्ड किया था.जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो दोनों को सस्पेंड कर दिया गया. इस दौरान बस ड्राइवर और कंडक्टर का कहना है कि उन्होंने यह वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया था.

NORTH WESTERN KARNATAKA ROAD TRANSPORT corporation यानि nwkrtc के मुताबिक, यह घटना गुरुवार की है. इस दौरान बस का ड्राइवर हनुमनथप्पा किल्लेदारा और कंडक्टर अनीता अपनी ड्यूटी पर थे. ड्राइवर बस को बेटागेरी-धारवाड़ रूट पर चला रहा था. शहर में जोरदार बारिश हो रही थी.शाम के समय बस में कोई भी यात्री मौजूद नहीं था.तभी ड्राइवर ने अपने मनोरंजन के लिए एक छाता हाथ में ले लिया.

वीडियो हुआ वायरल

ड्राइवर ने एक हाथ में छाता पकड़ा हुआ था. वहीं, दूसरे हाथ से वह बस ड्राइव कर रहा था.इस दौरान बस में मौजूद कंडक्टर एच अनीता पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी. इन्होंने यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

दोनों सस्पेंड

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग राज्य सरकार के खिलाफ कमेंट्स करने लगे, जिसके बाद nwkrtc की टीम ने बस की जांच की. विभाग के तकनीकी इंजीनियरों ने बस का निरीक्षण किया गया और यह पुष्टि की गई कि छत से कोई रिसाव तो नहीं हो रहा है.जांच टीम के मुताबिक, छत में कोई भी रिसाव नहीं था. जबकि ड्राइवर ने अपने बयान में कहा है कि यह वीडियो उन्होंने सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया है. लेकिन जब बस में कोई समस्या नहीं मिली तो दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *