दिल्ली: शादी से एक दिन पहले जिम ट्रेनर की हत्या, 15 बार घोंपा चाकू

दक्षिणी दिल्ली से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. देवली एक्सटेंशन इलाके में अज्ञात हमलावर ने जिम ट्रेनर की हत्या कर दी. एक दिन बाद उसकी शादी होने वाली थी. उसके चेहरे और सीने पर 15 बार चाकू से वार किया गया है. पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है. हत्या की घटना के बाद से मृतक का पिता फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

पिता से मृतक का कुछ विवाद चल रहा था उस पर हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है. जिस वक्त जिम ट्रेनर की हत्या हुई उस दौरान घर के पास ढ़ोल बज रहे थे. पुलिस ने मृतक के छोटे भाई और उसके रिश्तेदार को हिरासत में लिया है. घटना की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है. मृतक का नाम गौरव सिंघल है वह एक जिम ट्रेनर था.

पुलिस को मिली थी सूचना

दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि रात में करीब 12:30 बजे पुलिस को फोन पर घटना की सूचना मिली थी. जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहां जाकर पता चला कि गौरव पर किसी शख्स ने धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. गौरव को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गायब है मृतक का पिता

पुलिस को घटनास्थल पर मृतक के परिजनों पर शक हुआ. वहीं, मृतक का पिता भी वहां से गायब था. पुलिस ने बताया कि मृतक गौरव सिंघल के छोटे भाई और एक रिश्तेदार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. उन्होंने कहा कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है.

घर के पास बज रहा था ढ़ोल

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि गौरव की गुरुवार को शादी तय थी. वहीं, मृतक के चाचा का कहना है कि उसे आधी रात को भतीजे की हत्या के बारे में फोन आया था. जब वह वहां पहुंचा तो गौरव के परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए थे. परिवार के एक अन्य सदस्य जयप्रकाश सिंघल ने बताया कि गौरव की हत्या किसने की, इस बारे में पूरे परिवार को कोई जानकारी नहीं है. घर के पास ढोल बज रहा था जिसकी वजह से किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *