ठाणे के पुलिस स्टेशन में फायरिंग, BJP विधायक ने शिंदे गुट के नेता को मारी गोली, विवाद सुलझाने पहुंचे थे थाने

महाराष्ट्र के ठाणे से एक पुलिस स्टेशन के अंदर बीजेपी विधायक की ओर से गोली चलाने का मामला सामने आया है. इस फायरिंग में शिवसेना (शिंदे) गुट के नेता और उनके साथी घायल हो गए.

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में शुक्रवार देर रात एक पुलिस स्टेशन के अंदर फायरिंग की खबर सामने आई है. इस फायरिंग में 2 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीजेपी विधायक-शिवसेना (शिंदे) गुट के नेता के बीच झड़प के बाद उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में फायरिंग की यह घटना हुई है. पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है.

डीसीपी सुधाकर पठारे का कहना है शिवसेना (शिंदे) गुट के नेता महेश गायकवाड़ और बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो गया और वे शिकायत देने के लिए पुलिस स्टेशन आए. उसी समय, उनके बीच कुछ चर्चा चल रही थी कि अचानक गणपत गायकवाड़ ने महेश गायकवाड़ और उनके लोगों पर गोली चला दी. इसमें 2 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें तुरन्त एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाजा करवाया जा रहा है. मामले को लेकर जांच की जा रही है.

शिवसेना (यूबीटी) नेता ने खड़े किए सवाल
वहीं उल्हासनगर फायरिंग की घटना पर शिवसेना (यूबीटी) नेता आनंद दुबे ने सवाल खड़े किए. उन्होंने बताया कि यह फायरिंग पुलिस स्टेशन के अंदर हुई है, जिसने गोली चलाई वह बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ थे, जिस पर गोली चली वह शिवसेना (शिंदे) गुट के नेता महेश गायकवाड़ है. महाराष्ट्र को जंगलराज बनाया जा रहा है.

आनंद दुबे ने कहा कि कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक विधायक जिसे लाखों लोगों के कल्याण के लिए काम करने की जरूरत है, वह लोगों को गोली मार रहा है. 3-इंजन सरकार में, दो दलों के नेता लड़ रहे हैं और एक-दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे हैं. एक प्रकार से देखा जाए तो दोनों इंजन फेल हो रहे हैं. हमारा राज्य किस दिशा में बढ़ रहा है. क्या ये जंगलराज समान नहीं है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *