पुणे में जन्मदिन मनाने पर हुई कार्रवाई:अपराधी का जन्मदिन मनाने के नाम पर लहराई गईं तलवारें और चली बंदूकें, एक शख्स अरेस्ट और कइयों पर दर्ज हुआ केस

पुणे में तीसरी लहर के खतरे के बीच अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वे खुलेआम जन्मदिन मनाने के नाम पर लोगों में दहशत पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है शहर के बिबेवाड़ी के सहकर नगर से, यहां जन्मदिन के नाम पर दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने सड़क पर आतिशबाजी की और खुलेआम हथियार लहराया। इस दौरान अवैध असलहों से फायरिंग भी की गई। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुणे पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम हरकत में आई और केस दर्ज कर एक शख्स को अभी तक अरेस्ट किया है।

गिरफ्तार हुए आरोपी की पहचान अक्षय उर्फ प्रसाद कानिटकर के रूप में हुई है। अक्षय पर आरोप है कि उसने कुछ दिन पहले भावेश कांबले नाम के शातिर अपराधी का जन्मदिन अपने इलाके में मनाया था। खास यह है कि भावेश की कुछ दिन पहले हत्या कर दी गई थी। आरोप यह भी है कि जन्मदिन मनाने के नाम पर अक्षय ने अपने साथियों के साथ मिलकर बंदूकों और तलवारों का खुलेआम प्रदर्शन किया।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई
इस घटना का वीडियो सामने आया और पुलिस हरकत में आई। दो दिन पहले पुलिस इस मामले में केस दर्ज किया और अक्षय को अरेस्ट किया है। पुलिस अभी इस मामले में अक्षय का साथ देने वालों को भी पकड़ने का प्रयास कर रही है। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि अक्षय कैसे खुलेआम साथियों के साथ धारदार हथियार लहरा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *